April 20, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

पूरी उत्तर पूर्वी दिल्ली में धारा 144 लागू, पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च।

1 min read

दिल्ली-ओखला अंडरपास से कालिंदी कुंज के रास्ते को बंद कर दिया है. ऐसे में नोएडा से दिल्ली आने वाले लोगों को डीएनडी और अक्षरधाम मार्ग का इस्तेमाल करने की सलाह दी गई है. दिल्ली के डीएनडी पर ट्रैफिक लोड बढ़ने से भारी जाम देखा जा रहा है.

कुछ और लोगों की पहचान हुई है जिसके लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए सभी आरोपी स्थानीय नागरिक हैं. फिर से माहौल न खराब हो इसके लिए पुलिस पहले से ही एहतियात बरत रही है. जफराबाद में फिलहाल दिल्ली पुलिस की दो कंपनियां तैनात हैं. जरूत पड़ने पर सुरक्षा बढ़ाई जाएगी. फोर्स को रिजर्व में रखा गया है. 

नोएडा जाने के लिए मथुरा रोड और आश्रम से होकर जाएं. दिल्ली का मथुरा रोड कालिंदी कुंज का रूट भी बद कर दिया गया है. इससे पहले मंगलवार को भी दिल्ली के कई इलाकों में हुए हिंसक प्रदर्शनों को देखते हुए पुलिस ने कई रास्तों को बंद कर दिया था.

 ब्रजपुरी इलाकों में मंगलवार को फैली हिंसा के बाद बुधवार को पूरी उत्तर पूर्वी दिल्ली में धारा 144 लगा दी गई है. फिलहाल इलाके में शांति का माहौल है. पुलिस ने सीलमपुर में फ्लैग मार्च निकालकर उपद्रवियों को चेताया है. सीलमपुर हिंसा के मामले में पुलिस ने अब तक 6 लोगों को ग्रिफ्तार किया है. कुछ और लोगों की पहचान हुई है 

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.