May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बांग्‍लादेश : पीएम शेख हसीना ने दिया शानदार बयान, कहा-लाखों शहीदों के रक्त के बदले में स्वतंत्रता अर्जित की.

1 min read

दुनियाभर में लगातार आलोचना झेल रहा पाकिस्तान सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि बांग्‍लादेश और अन्‍य पड़ोसी देशों के खिलाफ भी साजिश रची जाती है. बांग्‍लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के बयान से तो कुछ यही जाहिर हो रहा है. शेख हसीना का कहना है कि पाकिस्तानी कब्जे वाली ताकतों के सहयोगी और जो लोग अभी तक पाकिस्तान से प्यार करते हैं, वे बांग्लादेश की कड़ी मेहनत से मिली आजादी को खत्म करने की कोशिश में हैं.

आपकी जानकारी ​के लिए बता दे कि पीएम शेख हसीना ने 49वें विजय दिवस के अवसर पर सत्तारूढ़ अवामी लीग (एएल) द्वारा आयोजित एक चर्चा में कहा,’पाकिस्तानी कब्जे वाली ताकतों के सहयोगी और जो लोग अभी भी पाकिस्तान से प्यार करते हैं, वे बांग्लादेश की कड़ी मेहनत से आजादी हासिल करने और देश को एक असफल स्थिति में बदलने की नापाक कोशिश कर रहे हैं. लेकिन हम उनकी साजिशों को सफल नहीं होने देंगे.’ बांग्लादेश ने लाखों शहीदों के रक्त के बदले में स्वतंत्रता अर्जित की है.

उनके इस बयान से साफ होता है कि वह आने वाले समय में किसी भी प्रकार की चुक नही करना चाहती है. क्योकि उन्होने स्पष्ट तौर पर कहा कि वह रक्त से मिली आजादी को ​जाया नही होने देंगी.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.