May 1, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

BB13 : शेफाली बग्गा ने देर रात किया हंगामा, उड़ाई घरवालों की नींद।

1 min read

टेलीविजन का विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सात लोग नॉमिनेट हुए है । सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस ने दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट किया था क्योंकि उन्होंने आसिम को धक्का दिया था। इस तरह से सिद्धार्थ के अलावा छह और लोग नॉमिनेट हुए। इन कंटेस्टेंट में विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली, अरहान खान, आरती सिंह, आसिम रियाज और शेफाली बग्गा हैं। नॉमिनेशन में आने पर शेफाली बग्गा परेशान हो जाती हैं। वो अपना खेल बदलती हुई देखी गईं है।

कैप्टेंसी टास्क के दौरान शेफाली काफी एग्रेसिव हो गई थीं। असल में, टास्क के लिए बनीं दो टीमों में से एक एक कंटेस्टेंट को आपसी सहमति से गेम से हटना था। विकास गुप्ता शेफाली से कहते हैं कि वो गिव अप कर दें, लेकिन शेफाली इस पर राजी नहीं होतीं है । इसी बीच रश्मि देसाई और शेफाली के बीच झगड़ा हो जाता है। गुस्से में शेफाली कैप्टेंसी टास्क के दौरान लगीं तस्वीरें निकालकर फाड़ने लगती हैं और टास्क का पूरा सामान तोड़ देती हैं। शेफाली यहीं शांत नहीं बैठने वाली हैं। अपकमिंग एपिसोड में शेफाली जमकर हंगामा करेंगीं। जिससे घरवालों की नींद तक उड़ जाएगी। विकास गुप्ता और रश्मि देसाई से भिड़ने के बाद शेफाली मधुरिमा तुली से भी झगड़ती दिखीं है। मधुरिमा सो रही होती हैं तभी शेफाली उनका कंबल खींच लेती हैं। इसे लेकर दोनों के बीच खूब बहस हुई।

आधी रात शेफाली के इस ड्रामे से परेशान घरवाले उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं और समझाते हैं कि वो ऐसा नहीं करें। शेफाली नहीं मानतीं और चम्मच- कटोरी पीटने लगती हैं। जिसके बाद घरवाले अगली रणनीति बनाते हैं। विकास गुप्ता कंबल से लपेटकर शेफाली बग्गा को बाथरूम में बंद कर देते हैं। इस दौरान सिद्धार्थ और अरहान भी उनके साथ होते हैं। बाथरूम में बंद शेफाली चिल्लाने लगती हैं जबकि विकास, सिद्धार्थ और अरहान वहां से चले जाते हैं। अब ये आज देखना होगा कि बाथरूम से निकलने के बाद शेफाली का क्या रिएक्शन होगा।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.