April 27, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

रणवीर सिंह को बहुत एंटरटेनिंग मानता है यह एक्टर ।

1 min read

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर साकिब सलीम ने हाल ही में कहा कि ‘सुपरस्टार रणवीर सिंह बहुत ही एंटरटेनिंग एक्टर हैं.’ जी हाँ, उन्होंने बीते 19 दिसम्बर गुरुवार को वेब सीरीज़ ‘रंगबाज़ फिर से’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर यह सब बातें की. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि उन्हें रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ मे काम कर के कैसा लग रहा हैं, तो इस पर साकिब ने कहा, ”बहुत अच्छा लग रहा हैं। रणवीर सिंह एक एंटरटेनिंग और खूबसूरत एक्टर हैं। वे रियल लाइफ मे जैसे भी लगते हो पर जब रणवीर फिल्म मे किरदार निभाते हैं तो पूरी तरह उसमे ढल जाते हैं.”

इसी के साथ रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ के किरदार को लेकर साकिब ने आगे कहा, ”लेजेंड्री क्रिकेटर कपिल देव के किरदार को रणवीर ने बखूबी निभाया हैं। उन्हें डिफीकल्टी तो हुई होगी इस किरदार को निभाने मे, पर वो इतने अच्छे एक्टर हैं की ये दर्शको को नज़र नहीं आयेगा। दर्शको को सिर्फ कपिल देव ही नज़र आयेंगे.”

आप सभी को बता दें कि 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म ’83’ अगले साल रिलीज होने वाली है और इसी के साथ आपको पता हो कि इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी लीड रोल निभाते नज़र आएंगी. वहीं इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, साकिब सलीम, हार्डी संधू, और एमी वि‍र्क भी इस फिल्म मे मुख्य किरदार मे हैं और सभी का रोल काफी मजेदार है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.