March 29, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

जय मम्मी दी के ‘मम्मी नू पसंद’ के बाद रिलीज को तैयार है ‘लैंबोर्गिनी’ सांग.

1 min read

हाल ही में फ़िल्म “जय मम्मी दी” का पहला गाना ‘मम्मी नू पसंद’ के रिलीज होने के बाद, अब इस फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म का सेकंड सांग “लैंबोर्गिनी” रिलीज करने के बारे में कहा है. वह इस गाने को रिलीज करने के लिए तैयार हैं. इन सभी में सबसे दिलचस्प बात यह है कि, निर्माता मुंबई के क्लबों में इस गाने का प्रचार करेंगे जो इस ग्रूवी नंबर के लिए एक परफ़ेक्ट मंच है.

इस गाने में एक हल्की-फुल्की पारिवारिक कॉमेडी में दिखाया जाएगा इसी के साथ फिल्म के बारे में बात करें तो उसमे भी कॉमेडी है और उसकी कहानी में दिखाया जाएगा कि किस तरह से दो माताओं की नोकझोंक ही उनके बच्चों और दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों के बीच केमिस्ट्री को बढ़ावा देती है. आपको बता दें कि “जय मम्मी दी” नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज होगी.

आप सभी को बता दें कि इस गाने के ऑरिजिनल वर्जन को अपने आकर्षक संगीत और पंजाबी लिरिक्स के कारण दर्शकों ने खूब प्यार दिया था और ऐसे में अब “जय मम्मी दी” की मुख्य जोड़ी सनी सिंह और सोनाली सैगल विभिन्न क्लब का दौर करते हुए मुंबई की सड़कों पर लैंबोर्गिनी गाने का प्रचार करते हुए नजर आने वाली है. वहीं इस फ़िल्म के पहले गीत ‘मेरी मम्मी नू’ के साथ शानदार अनुभव लेने के बाद दर्शकों को नए गीत लैंबोर्गिनी देखना निश्चित रूप से काफी पसंद आने वाला है और यह गाना भी खूब धमाकेदार होने वाला है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.