April 20, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सीएए प्रोटेस्ट न्यूज़ :-उत्तर प्रदेश में 879 लोग गिरफ्तार, अबतक 135 केस दर्ज.

1 min read

 पूर्व सीएम और सपा नेता अखिलेश यादव ने कहा कि जहां तक दंगों का सवाल है तो दंगा भड़काने वाले लोग सरकार में ही बैठे हैं। सरकार में बैठे लोगों को केवल दंगों से फायदा होगा। भाजपा जानबूझकर नफरत फैला रही है, लोगों को डरा रही है। वे वास्तविक मुद्दों के मोर्चे पर विफल रहे हैं।

कानपुर के यतीम खाना थाना क्षेत्र में शनिवार को नागरिकता कानून के हिंसक विरोध के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। एसपी ईस्ट का कहना है कि एफआईआर दर्ज, 12 गिरफ्तार, 15 हिरासत में। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन दौरान जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों पर पुलिस कार्रवाई के खिलाफ लोगों ने दक्षिणी दिल्ली में मार्च निकाला। 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को बाद में जयपुर में नए नागरिकता कानून के खिलाफ मौन और शांतिपूर्ण मार्च का नेतृत्व करेंगेष उन्होंने कहा कि इसमें सभी समुदायों और कई राजनीतिक दलों के सदस्य शामिल होंगे जो कानून का विरोध करेंगे। 

पश्चिम बंगाल में स्थिति रविवार सुबह शांतिपूर्ण है। राज्य के किसी भी हिस्से से हिंसा की कोई घटना नहीं हुई। सूत्रों के मुताबिक, कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन ने तनावग्रस्त इलाकों में सतर्कता बढ़ा दी है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.