April 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

दिल्ली के रामलीला मैदान पहुंचे PM मोदी, करेंगे रैली को संबोधित.

1 min read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रामलीला मैदान पहुंचे हैं।  इसके मद्देनजर पूरे इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। नागिरकता कानून के खिलाफ जारी प्रदर्शन के बीच यह रैली होने वाली है। माना जा रहा है कि इस रैली में एक लाख से ज्यादा लोग शामिल होंगे। रामलीला मैदान दरियागंज से काफी करीब है, जहां पिछले दिनों हिंसा भड़की थी। भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय गोयल ने एक बयान में कहा कि 1731 अनधिकृत कॉलोनियों के 40 लाख निवासियों को मालिकाना  हक देने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद देने के लिए रैली की तैयारी की जा रही है। 

भाजपा के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रामलीला मैदान में रैली के दौरान कहा कि  जिन भाई लोगों में भ्रम फैलाने की कोशिश हो रही है। उनके लिए मैं कहना चाहता हिन्दू मुस्लिम मिलकर विपक्ष के मंसूबे को पूरा होने नहीं देंगे।

दिल्ली में बैठी हुई सरकार केंद्रीय योजनाओं पर रोक लगा रही है। बुलेट पर दिल्ली में केजरीवाल ने रोक लिया।पानी गंदा सप्लाई किया। मेट्रो फेज-4 को रोक दिया गया है। हम दिल्ली के विकास को आगे ले जाना चाहते हैं । CAA पास किया। 1731 कालोनियों को पास कर दिया ।  मोदी जी का सपना है जहां झुग्गी वहां मकान। भाजपा की सरकार आने पर यह भी सपना पूरा हो गया।

भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने रामलीला मैदान में भाषण के दौरान केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि आज का दिन दिवाली से कम नहीं है। आपको बधाई । आपके बच्चे पक्के मकान में रहेंगे। ये सोचकर खुशी हुई। केजरीवाल ने लोकपाल पर आंदोलन करके पार्टी बनाई। लेकिन पांच साल लोकपाल को भूल गये।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.