April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

आइये जानते है की अजीत पवार उप-मुख्यमंत्री बनेंगे या नहीं, जानिए .

1 min read

शरद पवार से शिवसेना नेता संजय राउत को लेकर सवाल पूछा गया जिसमें उन्होंने दावा किया था कि अजीत पवार ही महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनेंगे। संजय राउत ने कहा कि राज्य में जब कांग्रेस-शिवसेना-राकांपा सरकार की कैबिनेट विस्तार होगा तब ये फैसला लिया जाएगा।

शरद पवार ने रहस्यमय ढंग से कहा, ‘मैंने राउत का बयान पढ़ा है, लेकिन मैं पार्टी का अध्यक्ष हूं, इसलिए मुझे पता है कि कैबिनेट विस्तार में कौन शपथ लेगा।’

बता दें, शुक्रवार को अजीत पवार को कथित सिंचाई घोटाले में हाईकोर्ट के सामने राज्य भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो दोहराया कि उसे अजीत के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। बता दें, महाराष्ट्र में पिछले महीने सरकार गठन के बाद गतिरोध के बीच

अजीत पवार ने आश्चर्यचकित कर दिया और वह भाजपा के साथ सरकार बनाने में शामिल हो गए। अजीत ने पिछले महीने भाजपा के नेतृत्व में बनी सरकार में उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी, हालांकि यह सरकार केवल 80 घंटों तक चल सकी थी।

मनसे प्रमुख राज ठाकरे की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर कि शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी सरकार के गठन के लिए एकसाथ आना मतदाताओं के साथ विश्वासघात था, इसपर पवार ने कहा कि सरकार केवल 15 दिन पुरानी है और ऐसी आलोचना किया जाना बिल्कुल उचित नहीं है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.