April 12, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

‘अमित शाह’ बोले दूसरों के कामो पर ठप्पा लगाने के अलावा केजरीवाल को बाकी और कुछ नहीं आता।

1 min read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात से इस चलन को बदला है। उन्होंने कहा कि कल मैंने एक विज्ञापन देखा था दिल्ली सरकार कह रही है हर घर तक पानी पहुचाएंगे, मुख्यमंत्री भूल गए अगस्त में दिल्ली में कार्यक्रम हुआ था। उसमें प्रधानमंत्री मोदी, व केंद्र सरकार के कई मंत्री और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल थे। उसमें प्रधानमंत्री ने एलान किया था देश के हर एक घर मे स्वच्छ पानी पहुचाएंगे। चुनाव नजदीक आते ही मुख्यमंत्री झूठ बोलने लगें।

 दिल्ली में प्रधानमंत्री आवास योजना लागू नहीं हुईं, इस योजना के लिए दिल्ली सरकार का विभाग तैयार नहीं हुआ। केंद्र सरकार जहां झुग्गी वही मकान योजना पर काम कर रही है, एक से दो दो दिनों में फॉर्म भरने शुरू हो जाएंगे।

 पाकिस्तान के 11 लाख शरणार्थी दिल्ली में रह रहे है, अगली मतगणना की बात करें तो दिल्ली की आबादी दो करोड़ तक पहुंचने वाली है। केंद्र सरकार ने दिल्ली की कच्ची कॉलोनियों को पक्का कर दिया है, रजिस्ट्री का काम शुरू हो गया है। आने वाले दिनों में दिल्ली विश्व की सबसे अच्छी राजधानी होगी। पहले चरण में कड़कड़डूमा हब में 35 मंजिला इमारत होगी। हब बनाने की जो सीमा तय की गई है, उसी में इसे तैयार किया जाएगा।

कांग्रेस के समय में एक सरकार भूमि पूजन करती थी और दूसरी सरकार उसका उद्धघाटन करती थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात से इस चलन को बदला है। उन्होंने कहा कि कल मैंने एक विज्ञापन देखा था दिल्ली सरकार कह रही है हर घर तक पानी पहुचाएंगे, मुख्यमंत्री भूल गए अगस्त में दिल्ली में कार्यक्रम हुआ था। 

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.