April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Bigg Boss 13: प्यार, तकरार फिर तलाक… इस वजह से टूट गई रश्मि देसाई और नंदीश की शादी.

1 min read

टीवी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई इन दिनों अरहान खान के साथ रिलेशनशिप और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ झगड़े को लेकर काफी चर्चा में हैं। अरहान ने ‘बिग बॉस’ हाउस में ही रश्मि को प्रपोज़ किया और रश्मि ने उनका प्रपोज़ल एक्सेप्ट भी कर लिया। हालांकि बीच में कुछ ऐसा भी हुआ जिसकी वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। लेकिन अब दोनों के बीच फिर से अच्छी बॉन्डिंग देखी जा रही है।

इसी बीच रश्मि देसाई के पास्ट से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। इस खबर में उनकी शादीशुदा जिंदगी और तलाक को लेकर खुलासा किया गया है। ये बात तो आप सभी जानते होंगे कि रश्मि ने साल 2012 में उनके को-स्टार नंदीश संधू से शादी की थी, लेकिन दोनों की बीच बनी नहीं जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया। अब इस तलाक के पीछे की वजह सामने आई है।

हालांकि चार साल बाद दोनों का रिश्ता टूट गया। खबर के मुताबिक रश्मि और नंदीश की शादी टूटने की वजह नंदीश की महिला मित्र थीं। रश्मि का कहना था कि नंदीश की उनकी फीमेल फ्रेंड्स से ज्यादा करीबी की वजह से उनका रिश्ता खत्म हो गया। वहीं नंदीश के मुताबिक रश्मि अति संवेदनशील (Over-Sensitive) थीं इसलिए उन दोनों के बीच मनमुटाव हुआ।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.