April 12, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

100 करोड़ के घोटाले पर पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर बोले ,सांच को कोई आंच नहीं

1 min read

रांची, (झारखंड ) : माेमेंटम झारखंड के नाम पर 100 कराेड़ रुपए का दुरुपयाेग सरकारी राशि की हेराफेरी के आरोप में एसीबी से शिकायत के बाद पूर्व सीएम रघुवर दास ने कहा है कि सांच को कोई आंच नहीं। पूर्व सीएम शुक्रवार को झारखंड के पूर्व न्यायाधीश व झारखंड आंदोलनकारी रहे एलपीएन शाहदेव की आठवीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे थे। इस दौरान पत्रकारों से बाचीत में उन्होंने कहा कि मोमेंटम पारदर्शी हुई है “सांच को कोई आंच नहीं।” सरकार उनकी है कोई भी जांच करा लें। 

पूर्व सीएम रघुवर दास, तत्कालीन मुख्य सचिव राजबाला वर्मा, तत्कालीन उद्योग निदेशक के रविकुमार, कॉन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्रीज के संजय कुमार, मुख्य मंत्री के प्रधान सचिव सुनील कुमार वर्णवाल, सीएम के तत्कालीन ओएसडी व अन्य। इन पर धारा 406, 409, 467, 468, 469, 471, 120 बी अाैर प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट की धारा 13 के तहत कार्रवाई की मांग की गई है।

बता दें कि पूर्व की रघुवर दास के सरकार के कार्यकाल में पहला मोमेंटम झारखंड का आगाज साल 2017 फरवरी में रांची में हुआ था, जिसमें तीन लाख करोड़ के निवेश के लिए विभिन्न देशी-विदेशी कंपनियों के साथ एग्रीमेंट किए गए थे। उसके बाद दूसरा और तीसरा मोमेंटम झारखंड का आयोजन लौह नगरी जमशेदपुर और बोकारो में आयोजित किया गया था।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.