March 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अजय ‘तन्हाजी’ दीपिका की छपाक ,आने निकला

1 min read
अजय देवगन और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म 'तन्हाजी: द अनसंग वारियर' घोषणा के बाद से शहर की चर्चा है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला।
अब, फिल्म ने सिनेमाघरों को हिट कर दिया है और अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। ओम राउत के निर्देशन कौशल के साथ अजय और सैफ के प्रदर्शन की प्रशंसा की जा रही है। और ऐसा लगता है, फिल्म की टीम के प्रयास बॉक्स ऑफिस पर अपना परिणाम दिखा रहे हैं। बॉक्सऑफिसइंडिया के शुरुआती अनुमानों के अनुसार, फिल्म ने 16 करोड़ रुपये का शुद्ध संग्रह किया है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि पीरियड फिल्म ने महाराष्ट्र में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।
दूसरी ओर, दीपिका पादुकोण की 'छपाक' भी उसी दिन सिनेमाघरों में हिट हुई है। फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। फिल्म में दीपिका के प्रदर्शन की लोगों द्वारा सराहना की जा रही है, जिसे सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है। बॉक्सऑफिसइंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। इसने पहले दिन 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की। इस बीच, फिल्म मेघना गुलज़ार द्वारा अभिनीत है और इसमें विक्रांत मैसी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। 

ट्रेन एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि  छपाक ने पहले दिल 5 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले भी छपाक के लगभग 4-5 करोड़ तक के फर्स्ट डे कलेक्शन की उम्मीद की गई थी. माना जा रहा है कि वीकेंड तक छपाक का कलेक्शन बढ़ सकता है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.