May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

नेहा कक्कड़ की शादी की तारीख 14 फरवरी को तय हुई आया कुछ खास तस्वीर ..

1 min read

नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल’ सीजन 11 को जज कर रही हैं। शो में नेहा कभी रोती नजर आती हैं तो कभी किसी कंटेस्टेंट की आर्थिक मदद करती दिखती हैं। नेहा के साथ इस शो को विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं । पिछले दिनों सेट पर ही नेहा की शादी इस शो के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण से तय हो गई । 

दरअसल, आदित्य, नेहा को बहुत पसंद करते हैं। शो में कई बार वो नेहा से अपने प्यार का खुलकर इज़हार कर चुके हैं। हालांकि नेहा ने अब तक उनका प्रपोज़ल एक्सेप्ट नहीं किया है, लेकिन ना भी नहीं किया है। सबसे अच्छी बात ये है कि ना तो नेहा के परिवार को, और ना ही आदित्य के परिवार को इस रिश्ते से कोई दिक्कत है। बल्कि वो तो नेहा को अपनी बहू मान चुके हैं।

रविवार को ‘इंडियन आइडल 11’ में आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण और अलका याग्निक ने शिरकत की। शो में दोनों ने बहुत मस्ती की। इसके बाद बाद उदित नारायण की पत्नी दीपा नारायण भी शो में पहुंचीं और ये मस्ती दोगुनी हो गई। शो में सबके सामने उदित नारायण ने नेहा से कहा कि उन्हें अब आदित्य से शादी कर लेना चाहिए। वहीं आदित्य की मां ने भी नेहा को बहू कहकर बुलाया जिसे सुनकर नेहा शरमा गईं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.