May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

वरुण धवन के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, शशांक खेतान संग तीसरी फिल्म का ऐलान

1 min read

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों में शशांक खेतान के साथ काम कर चुके वरुण धवन एक बार फिर उनके साथ काम करने जा रहे हैं. इस बात की पुष्टि खुद वरुण धवन ने की है. हालांकि, यह फिल्म ‘दुल्हनिया’ फ्रेंचाइजी की फिल्म नहीं होगी. यह कमर्शियल एंटरटेनर फिल्म होगी, जिसमें वरुण के साथ दो हीरोइन होंगी.

खबरों के मुताबिक, पहले इस फिल्म में वरुण के साथ भूमि पेडणेकर और कियारा आडवाणी दिखाई देने वाली थीं, लेकिन बाद में किसी वजह से कियारा ने इस फिल्म से किनारा कर लिया, जिसके बाद मेकर्स ने जान्हवी कपूर को इस फिल्म के लिए फाइनल किया है. सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टी करते हुए करण जौहर ने एक पोस्ट शेयर किया है

वरुण बने मिस्टर लेले

करण जौहर और वरुण धवन ने मिस्टर लेले का पहला लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. यहां वरुण आपको एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगे. वरुण धवन हाथ उठाए, डरे हुए से खड़े हैं. उन्होंने अंडरवियर के ऊपर फैनी पैक पहना हुआ है और उनके एक हाथ से रिवॉल्वर लटक रही है तो दूसरे में घड़ी है.

कहा जा रहा है कि वरुण धवन और शशांक खेतान की ड्रीम टीम साथ मिलकर आग लगाने जा रही है और ये फिल्म एंटरटेनमेंट से भरी होने वाली है. फिल्म मिस्टर लेले, 1 जनवरी 2021 को रिलीज होगी.

वरुण के प्रोजेक्ट्स

याद दिला दें कि वरुण धवन, फिलहाल अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D की रिलीज की तैयारी में लगे हैं. इस फिल्म में उनके साथ नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर हैं. 24 जनवरी को ये फिल्म रिलीज हो रही है. इसके अलावा वरुण, सारा अली खान के साथ फिल्म कुली न. 1 में भी काम कर रहे हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.