April 11, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सामने आई गौरव चंदेल हत्याकांड के मास्टरमाइंड की तस्वीर, पत्नी गिरफ्तार

1 min read

यूपी पुलिस ने गौरव चंदेल हत्याकांड मामले में रविवार को पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इस चर्चित हत्याकांड में पुलिस ने मिर्ची गैंग के सदस्य उमेश और 2 लाख के इनामी बदमाश आशु जाट की पत्नी पूनम को पकड़ा. पुलिस मुठभेड़ में उमेश के पैर में गोली लगी है.

हालांकि मुठभेड़ के दौरान उमेश पुलिस की रिवाल्वर छीनकर भाग रहा था. ये खुलासा हापुड़ के एसपी संजीव सुमन ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया. हापुड़ की SOG टीम और थाना धौलाना पुलिस को रविवार को एक बड़ी सफलता हाथ लगी.

मिर्ची गैंग का सक्रिय सदस्य है उमेश

उमेश के कब्जे से सरकारी पिस्टल, थाना कविनगर से लूटी गई कार की चाबी, चोरी की बाइक और एक अवैध पिस्टल समेत 3 कारतूस बरामद किया गया. उमेश बुलंदशहर के शिकारपुर थाना अंतर्गत रायपुर का रहने वाला है. उसके साथ जो महिला गिरफ्तार हुई है, वह आशु जाट की पत्नी है. उसका नाम पूनम है और वह गाजियाबाद जिले के कविनगर की रहने वाली है

गौरव चंदेल हत्याकांड की परतें धीरे-धीरे खुलती जा रही है. हत्याकांड का मास्टरमाइंड आशु जाट उर्फ प्रवीन बताया जा रहा है. गाजियाबाद के मसूरी का रहने वाला आशु जाट अपना गैंग चलाता है.

आशु जाट अपने गैंग के जरिए वेस्टर्न यूपी और एनसीआर में लूट, मर्डर, कार जैकिंग की वारदात को अंजाम देता है. फिलहाल आशु जाट फरार है, लेकिन आशु की बीवी पूनम को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पत्नी के साथ ही एक और आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.