May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Galaxy Note 20 लॉन्च करने की तैयारी में सैमसंग

1 min read

Samsung लगातार अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ा रहा है। हाल ही में कंपनी ने भारत में Galaxy S10 Lite और Galaxy Note 10 Lite को लॉन्च किया है। इन दोनों स्मार्टफोन्स को ऑरिजनल वेरियंट के लाइट वर्जन्स के तौर पर पेश किया गया है। हालांकि, अब कंपनी नेक्स्ट जेनरेशन गैलेक्सी नोट स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। खबरों की मानें को इस साल के अंत तक Galaxy Note 20 की मार्केट में एंट्री हो जाएगी।
मिल सकते हैं गैलेक्सी S20 वाले फीचरपॉप्युलर टिप्स्टर आइस यूनिवर्स ने अपने ट्विटर हैंडल से सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 का डिजाइन शेयर किया है।

कंपनी के इस अपकमिंग फ्लैगशिप फोन में क्या फीचर दिए जाएंगे इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। सैमसंग ने इस साल अपने स्मार्टफोन्स के डिजाइन को काफी हद तक एक जैसा ही रखा है। ऐसे में कहा जा सकता है कि गैलेक्सी नोट 20 अगले महीने लॉन्च होने वाले Galaxy S20 से मिलते-जुलते डिजाइन और फीचर के साथ आ सकता है। इसमें जो सबसे कॉमन चीज हो सकती है वह है इसके बैक पैनल पर दिया गया कैमरा यूनिट।

8जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट
फोन किन स्पेसिफिकेशन्स के साथ इस बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। हालांकि, एक्सपर्ट्स की मानें तो यह फोन कम से कम 8जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट से लैस हो सकता है। फोन में 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ क्वॉड HD+ डाइनैमिक AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.