May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

iPhone यूजर्स को जल्द ही मिलेगा वॉट्सऐप डार्क मोड

1 min read

वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए रोज नए अपडेट्स लाता रहता है जिनकी मदद से यूजर एक्सपीरियंस को मेसेजिंग प्लैटफॉर्म पर बेहतर बनाया जा सके। ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए हाल ही में डार्क मोड फीचर रोलआउट करने के बाद फेसबुक की ओनरशिप वाला मेसेजिंग ऐप iOS यूजर्स के लिए भी डार्क मोड लाने वाला है। हालांकि, शुरुआत में यह फीचर केवल बीटा यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा। ऐंड्रॉयड प्लैटफॉर्म पर भी वॉट्सऐप डार्क थीम केवल बीटा यूजर्स को दी गई है। जल्द ही इससे जुड़े बग्स फिक्स करने के बाद इसे स्टेबल अपडेट में सभी यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा। इस दौरान लगातार इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि डार्क मोड फीचर iOS डिवाइस यूजर्स के लिए आएगा या नहीं। अब इसका जवाब आ गया है और साफ है कि जल्द ही आईफोन यूजर्स के लिए भी रोलआउट किया जाएगा।

जल्द मिलेगा डार्क मोड
आईफोन पर डार्क मोड को लेकर वॉट्सऐप की ओर से भले ही कोई ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं दिया गया है लेकिन WABetainfo की रिपोर्ट में कहा गया है, जल्द ही यह फीचर iOS यूजर्स को मिलेगा।

मिले कई नए फीचर्स
वॉट्सऐप हाल ही में iOS यूजर्स के लिए पिछले साल कई फीचर्स लेकर आया है। बात करें इन फीचर्स की तो अब iOS यूजर्स सीधे नोटिफिकेशन से ही वॉइस मेसेज को प्ले कर सकेंगे।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.