May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

एक्टिंग के अलावा इस कला में भी माहिर कुणाल खेमू, सामने आया टैलेंट

1 min read

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने इंडस्ट्री में कम उम्र में ही काफी काम कर लिया है. उन्होंने एक बाल कलाकार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. आज एक्टर को इंडस्ट्री में लगभग तीन दशक होने को है. एक्टर ने साल 1993 में सर फिल्म से अपना डेब्यू किया था. इसके बाद से एक्टर कई सारी फिल्मों में काम कर चुके हैं. पर्सनल लाइफ की तरफ रुख करें तो कुणाल खेमू ने सोहा अली खान संग शादी की है. सोहा के भाई और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के साथ भी उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है.

बहुत कम लोगों को ये बात पता होगी कि कुणाल गिटार काफी अच्छा बजा लेते हैं.  सैफ अली वे सैफ के साथ कोई परफॉर्मेंस नहीं देना चाहेंगे. इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा- हमें नहीं पता की हम इसमें कितने अच्छे हैं. मगर मुझे इतना जरूर पता है कि संगीत सभी के जीवन का एक हिस्सा है. कुछ लोग संगीत सुनना पसंद करते हैं तो कुछ गाना.

ऐसी सीखा गिटार बजाना

कुणाल को ऐसा लगता है कि हर कोई बाथरूम सिंगर तो होता ही है. कुणाल ने कहा- मैंने भी ऐसे ही शुरू कर दिया. मैंने संगीत सीखा नहीं है और मुझे ये भी पता है कि मैं इतना अच्छा नहीं हूं. मुझे संगीत पसंद है और मैं गिटार बजाना पसंद करता हूं. मैं बचपन से ही गिटार बजाना चाहता था. आज कल संगीत सीखने के और भी कई सारे माध्यम हैं. यूट्यूब से सीख कर मैंने भी थोड़ा-बहुत सीखा. उस समय भी और अब भी मैं अपने दोस्तों के लिए गिटार बजाना और गाना पसंद करता हूं.

मलंग में है निगेटिव रोल

वर्क फ्रंट की बात करें तो कुणाल की फिल्म मलंग 7 फरवरी को रिलीज की जाएगी. फिल्म में कुणाल निगेटिव रोल में नजर आएंगे. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और अनिल कपूर भी अहम रोल में नजर आएंगे.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.