April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

आमिर खान ने पिता को याद कर शेयर की खास तस्वीरें

1 min read

बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट यानी आमिर खान इन दिनों ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तैयारियों में लगे हुए हैं, लेकिन साथ ही एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आए. हाल ही में आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से पिता के साथ कुछ खास तस्वीरें साझा कीं, जिसमें आमिर खान अपने पिता की गोद में नजर आ रहे हैं. अपने पिता ताहिर हुसैन की गोद में नन्हे आमिर खान काफी प्यारे लग रहे हैं.

एक्टर की इन फोटो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं, साथ ही फैंस ने आमिर खान की इन फोटो पर खूब रिएक्शन भी दिया. बता दें कि एक्टर ने पिता की यह खास तस्वीरें उनकी पुण्यतिथि पर शेयर की हैं.

आमिर खान ने पिता ताहिर हुसैन के साथ इन फोटो को साझा करते हुए लिखा, “अपने पिता को याद करते हुए.” अपनी पहली फोटो में आमिर खान पिता की गोद में हंसते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में एक्टर का यह अंदाज काफी प्यारा लग रहा है. वहीं अपनी अगली फोटो में नन्हे आमिर खान पूरे परिवार के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में आमिर और उनके पिता के साथ-साथ उनकी मम्मी जीनत हुसैन और उनकी बहन भी दिखाई दे रही हैं. परिवार से इतर आमिर खान ने पिता की एक और तस्वीर साझा की, जिसमें वह बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ दिखाई दे रहे हैं.

]

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.