April 16, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अरमान जैन की मेहंदी में धमाल, करिश्मा ने जमकर की मस्ती

1 min read

कपूर परिवार इन दिनों जश्न के मूड में है. करिश्मा कपूर की बुआ के बेटे अरमान जैन जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. शादी से पहले अरमान का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है. इस सेलिब्रेशन में कपूर परिवार के लोगों के साथ बॉलीवुड और अन्य सेलेब्स भी पहुंचे. ऐसे में सभी की नजर करिश्मा कपूर पर थी.

करिश्मा कपूर ने भाई अरमान जैन की मेहंदी में खूब एन्जॉय किया और ढेरों फोटोज भी खिंचाई. जहां करिश्मा ने अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं वहीं अरमान जैन और उनकी होने वाली पत्नी अनीसा मल्होत्रा की मेहंदी सेरेमनी से कई इनसाइड फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इनमें से एक फोटो में आप तारा सुतारिया को अरमान जैन और उनके परिवार के साथ देख सकते हैं. इस मौके पर आदर जैन भी उनके साथ खड़े हैं. बता दें कि तारा के अरमान के छोटे भाई आदर को डेट करने की चर्चा हर तरफ हो रही है.

इस मेहंदी सेरेमनी में करिश्मा कपूर अपनी मां बबीता के साथ पहुंची थीं. उनके अलावा इसमें श्वेता बच्चन, सुनील शेट्टी, कियारा आडवाणी, टीना अम्बानी संग अन्य लोग भी नजर आए अरमान और अनिशा की मेहंदी सेरेमनी में कई मेहमान पहुंचे थे. लेकिन इस जोड़ी का अंदाज अलग ही था. सभी की नजरें और ध्यान अरमान और अनीसा पर था. दोनों का रोमांस भी देखने लायक था.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.