April 12, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

करॉना वायरस के चलते Asus ROG Phone II की भारत में सप्लाई रुकी

1 min read

Asus ने अपना गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone II भारत में सितंबर में पेश किया था। कंपनी की गेमिंग स्मार्टफोन लाइनअप का यह दूसरा गेमिंग फोन है। इस स्मार्टफोन की सप्लाई में अस्थाई रुकावट आ सकती है। कंपनी ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से फैंस के लिए ओपन लेटर पोस्ट किया। पोस्ट में फैंस को यह जानकारी दी गई है कि इस फोन की सप्लाई में अस्थाई रूप से रुकावट आ रही जिससे भारत में सप्लाई पर असर पड़ सकता है।

कंपनी ने अपने ट्वीट में साफ तौर पर वजह नहीं बताई है पर इसके पीछे करॉना वायरस आउट ब्रेक वजह है। एशिया के कुछ हिस्सों में वायरस आउट ब्रेक के चलते फैक्ट्रियां बंद हैं। मौजूदा समय में यह फोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

यह फोन भारत में 23 सितंबर को लॉन्च किया गया था। बात करें अगर इस फोन के फीचर्स की तो Asus Rog Phone II 120Hz ऐमोलेड स्क्रीन के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन है। अभी तक लॉन्च हुए फोन को अधिकतम 90Hz ऐमोलेड स्क्रीन के साथ देखा गया है, जिसमें वनप्लस 7 प्रो और ROG फोन शामिल हैं। फोन में 6.59 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। बिना नॉच के आने वाले इस फोन में कॉर्निंग गोरिला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन दिया गया है, जो कि एचडीआर 10 कॉन्टेंट सपॉर्ट करता है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.