April 11, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

नई टेक्नोलॉजी और फीचर्स से लैस Kia Sonet Concept हुई पेश

1 min read

Kia Motors India Auto Expo 2020 में अपनी नई कार Kia Sonet concept को पेश किया है। इसके साथ ही कंपनी ने Premium MPV Kia Carnival को भी लॉन्च किया है। Kia Sonet पहली बार पेश की गई है जो कि कंपनी की फ्यूचर ग्लोबल कॉम्पैक्ट एसयूवी है। नई Concept कार को भारतीय बाजार में इस साल के सेकेंड हाफ में पेश किया जाएगा, जिसके फीचर्स कुछ इस प्रकार हो सकते हैं।

Kia Sonet एक मॉड्रन, डायनामिक और बोल्ड कॉम्पैक्ट SUV कॉन्सेप्ट है। Kia Sonet Concept को आज पहली बार पेश किया गया है और यह किया मोटर्स का भारतीय बाजार में आने वाला तीसरा प्रोडक्ट है। यह एक स्मार्ट अर्बन एसयूवी है जो कि युवा, डायनामिक भारतीय ग्राहकों के लिए है, जिसे नेटवर्किंग के एडवांस वर्ल्ड के लिए तैयार किया गया है।

जिस प्रकार से देश में अधिक टेक्नोलॉजी वाली कारें आ रही हैं तो ऐसे में भारतीय ग्राहकों की उम्मीद अब बढ़ती जा रही हैं। अब ऐसे ही ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए किया अपनी नई एसयूवी को शानदार फीचर्स से लैस करके ला रही है जो कि लाइफस्टाइल और टेक्नोलॉजी से जुड़ ग्राहकों की उम्मीदों को पूरा करेगी।

फीचर्स की बात की जाए तो Sonet को युवा, सोशल, कनेक्टेड और टेक-सेवी भारतीय लोगों के लिए तैयार किया गया है। इस एसयूवी के कैबिन में 10.25 इंच का इनफोटेनमेंट सिस्टम, नैविगेशन सिस्टम, यूवीओ कनेक्ट, बॉस का प्रीमियम ऑडियो सिस्टम, इंटेलीजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन (iMT) जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इंटीरियर की बात की जाए तो Kia Sonet concept में बेस्ट-इन-क्लास इंटीरियर स्पेस और भारतीय ग्राहकों के लिए खासतौर पर अलग फीचर्स दिए गए हैं। कार का इंटीरियर काफी लग्जरी और शानदार है। यह एक फ्यूचर कॉम्पैक्ट एसयूवी है, जिसे कि इस साल की दूसरे हाफ में लाया जाएगा। 

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.