May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

करण जौहर अपने बच्चों की सेलिब्रेट किया बर्थडे पार्टी ,तैमूर ने की जमकर मस्ती

1 min read

करण जौहर ने अपने दोनों बच्चों यश और रूही की प्री बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की है. खास बात  इस पार्टी में बॉलीवुड सितारों की जगह उनके बच्चों ने शिरकत की है

पार्टी में स्टार किड्स हुए शामिल

पार्टी में  स्टार किड्स का जमावड़ा देखने को मिला है. अब फिर वो चाहे सैफ अली खान के बेटे तैमूर हों या हो कुणाल खेमू की बेटी इनाया खेमू, सभी ने इस पार्टी को खूब एंजाय किया. इस सोशल मीडिया पर यश और रूही की बर्थडे पार्टी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में यश, रूही, तैमूर और इनाया मस्ती करते नजर आ रहे हैं. पार्टी में यश ने रेड कलर की हुड्डी पहन रखी है तो वही दूसरी तरफ रूही पिंक जैकेट में काफी सुंदर लग रही हैं. अपने छोटे नवाब यानी की तैमूर भी खूब जंच रहे हैं. उन्होंने नीले रंग की टीशर्ट के साथ जैकेट पहन रखी है.

करण जौहर अपने बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियोज अपलोड करते रहते हैं। करण जौहर ने बच्चों के पहले जन्मदिन पर लिखा था कि मुझे और मेरी मां को यूनिवर्स ने सबसे शानदार तोहफा दिया है जिसके लिए मैं शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। हैप्पी बर्थडे रूही और यश, आप हमारे लिए एक आशीर्वाद हैं। आपको बता दें कि करण जौहर साल 2017 में सेरोगेसी से दोनों बच्चों के पिता बने हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.