April 11, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Skoda Superb Facelift भारत में हुई पेश.

1 min read

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Auto Expo 2020 के दूसरे दिन Skoda AUTO India ने भारत में अपने Skoda Superb Facelift को पेश किया है। 2019 में इसे इंटरनेशनल मार्केट में पेश किया गया था। Skoda Superb Facelift को काफी लग्जरी फील और लुक के साथ पेश किया गया है, जिसकी वजह से ये एक एक्सप्रेसिव और इमोशनल फील देता है। इसे अगले कुछ महीनों में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। Skoda Auto India ने इस इवेंट में Skoda OCTAVIA RS 245 को लॉन्च किया है एवं कई अन्य कॉन्सेप्ट मॉडल्स को भी पेश किया है।

Skoda Superb Facelift के डिजाइन की बात करें तो इसके फ्रंट बंपर को रीडिजाइन्ड किया गया है। इसके फ्रंट बंपर में नए लुक वाला ग्रील फिट किया गया है और इसके LED टेल लाइट्स के बीच में क्रोम ट्रिम को जोड़ा गया है। ये कंपनी का पहला फेसलिफ्ट मॉडल है जिसमें फुल LED मैट्रिक्स का इस्तेमाल किया गया है।

इसके इंटिरियर की बात करें तो इसमे नया कॉकपिट दिया गया है यानि की इंटीरियर को भी इंप्रेसिव बनाया गया है। इसके इंफोटमेंट सिस्टम को अपग्रेड किया गया है जो कि वायरलेस मोबाइल चार्जिंग फीचर के साथ आता है। यानि की आपको इसके इंटिरियर में एक मॉडर्न फील मिलता है।ये BS6 मानक के साथ आता है, जिसमें 2.0 लीटर का TSI टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसके BS4 मॉडल में 1.8 लीटर का TSI पेट्रोल इंजन दिया गया था, जिसे नए मॉडल में अपग्रेड मिला है। इसके इंजन कैपेसिटी की बात करें तो ये 190 हॉर्स पावर पर 320Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 7 स्पीड DSG ड्यूल कल्च सिस्टम दिया गया है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.