April 26, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

केजरीवाल पर बोले मनोज तिवारी- छी छी छी…कितना गंदा आदमी!

1 min read

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज बीजेपी नेता कह रहे हैं कि मेरे जाने से मंदिर अशुद्ध हो गया. ये कैसी राजनीति है? इस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल को गंदा आदमी कह दिया.

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है. इस बीच आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच हनुमान को लेकर आरोप-प्रत्यारोप शुरूहो गया है.

आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज बीजेपी नेता कह रहे हैं कि मेरे जाने से मंदिर अशुद्ध हो गया. ये कैसी राजनीति है? इस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल को गंदा आदमी कह दिया.

दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के हनुमान मंदिर में पूजा करने पर मनोज तिवारी ने कहा कि वो (अरविंद केजरीवाल) पूजा करने गए थे  या हनुमान जी को अशुद्ध करने गए थे? एक हाथ से जूता उतारकर, उसी हाथ से माला लेकर ….कर दिया? जब नकली भक्त आते हैं ना तो यही होता है. मैंने पंडित जो को बताया, बहुत बार हनुमान जी को धोए हैं.

दिल्ली विधानसभा चुनाव से एक दिन पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को राजधानी के कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर जाकर पूजा अर्चना की थी. केजरीवाल ने ट्वीट किया, “सीपी में प्राचीन हनुमान मंदिर जाकर हनुमान जी का आशीर्वाद लिया. देश और दिल्ली की तरक्की के लिए प्रार्थना की. भगवान जी ने कहा, अच्छा काम कर रहे हो। इसी तरह लोगों की सेवा करते रहो. फल मुझ पर छोड़ दो। सब अच्छा होगा.”

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.