April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

EeVe इंडिया ने पेश किए नए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स

1 min read

देशभर में विस्तार के प्रयास में EeVe इंडिया ने देश के भव्य आयोजन ऑटो एक्स्पो 2020 में अपने दो शानदार दोपहिया वाहनों टेसोरो और फोरसेटी को पेश किया। इलेक्ट्रिक दोपहिया स्टार्ट-अप EeVe इंडिया ने सुपर-एडवान्स्ड फीचर्स और अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी से युक्त ई-बाईक टेसोरो और रेट्रो ई-स्कूटर फोरसेटी डिजाइन को पेश किया है। ये प्रोडक्ट जल्द ही भारतीय बाजार में उतारे जाएंगे।

नए प्रोडक्ट टेसोरो और फोरसेटी बेहद स्टाइलिश और शानदार फीचर्स से युक्त हैं, इनका डिजाइन अपने नए लुक के साथ राईड का डायनामिक अनुभव प्रदान करता है।

इस अवसर पर मीडिया को सम्बोधित करते हुए हर्ष डीडवानिया, सह-संस्थापक और निदेशक ने कहा, “एक एक्सक्लुज़िव इलेक्ट्रिक दोपहिया स्टार्टअप होने के नाते हमें खुशी है हम अपने नए प्रोडक्ट पेश करने जा रहे हैं। हम भारतीय दोपहिया वाहन चालकों की परेशानियों और देश की पर्यावरणी परिस्थितियों को समझते हैं। इन सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए हमने टेसोरो और फोरसेटी को डिज़ाइन किया है जो आधुनिक तकनीक और पर्यावरणी स्वास्थ्य का बेहतरीन संतुलन है। भारतीय ऑटोमोबाइल उद्योग एक बड़े बदलाव के दौर से गुज़र रहा है और हमें विश्वास है कि हमारे ये नए प्रोडक्ट उपभोक्ताओं में नया जोश उत्पन्न करेंगे और हमें बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी।”ऑटो एक्स्पो 2020 में दर्शाए जाने वाले सैंकड़ों शानदार इनोवेशन्स के बीच, EeVe इंडिया अपने पैविलियन में शानदार और आधुनिक प्रोडक्ट्स के साथ इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में नए मार्ग प्रशस्त करने जा रही है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.