May 6, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Hero के इस Scooter पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

1 min read

देश की जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Hero Motocorp अपनी किफायती स्कूटर्स और बाइक्स के लिए भारत में काफी लोकप्रिय है। हीरो के टू-व्हीलर अपने ज्यादा माइलेज और कम मेंटेनेंस के लिए जाने जाते हैं अगर आप इस हीरो के किफायती और स्टाइलिश स्कूटर Maestro Edge VX को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इस समय Hero Maestro Edge VXकी खरीद पर यह कंपनी आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको Hero Maestro Edge VX के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर सभी जानकारी दे रहे हैं।

कीमत की बात की जाए तो Hero Maestro Edge VX की शुरुआती कीमत रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) है। वहीं ऑफर की बात की जाए तो इस स्कूटर को Paytm से खरीदने पर शानदार 7000 रुपये का कैशबैक बेनिफिट मिल रहा है।

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Hero Maestro Edge VX में 110.9cc का इंजन है जो कि 7500 Rpm पर 8 Bhp की पावर और 5500 Rpm पर 8.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।सस्पेंशन के मामले में Hero Maestro Edge VX के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक अब्जॉर्बर्स सस्पेंशन दिया गया है और रियर में स्प्रिंग लोडिड हाइड्रोलिक डंपर के साथ सिंगल स्विंग सस्पेंशन दिया गया है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.