April 11, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Honor 9X Lite जल्द होगा लॉन्च, 48 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा से होगा लैस

1 min read

Honor 9X Lite कंपनी की 9X सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन होगा। इस सीरीज में कंपनी हॉनर 9एक्स और हॉनर 9एक्स प्रो को पहले ही लॉन्च कर चुकी है और अब लेटेस्ट टीज़र को देखा जाए तो इस सीरीज का एक लाइट वर्ज़न लॉन्च होने वाला है। Honor ने एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें हमें इस आगामी फोन की जानकारी मिलती है। पोस्टर में “XTRAORDINARY PHOTOGRAPHER” और “WITH 48MP DUAL CAMERA” लिखा है। इससे यह साफ हो जाता है कि आगामी फोन फोटोग्राफी के शौकीनों को टार्गेट करेगा और कंपनी ने इसमें 48-मेगापिक्सल डुअल कैमरा दिया है।

यह पोस्टर हॉनर के कर्मचारी जॉर्ज ज़ाओ ने फेसबुक पर साझा किया है, जिसमें हॉनर 9एक्स लाइट के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर और दाईं ओर पावर और वॉल्यूम बटन देखें जा सकते हैं। इस डुअल रियर कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सल मेन कैमरा सेंसर होगा और इसका दूसरा कैमरा डेप्थ सेंसर हो सकता है। इसमें एक फ्लैश भी दिया गया है।

Honor 9X और Honor 9X Pro को पिछले साल जुलाई में चीन में लॉन्च किया गया था। दोनों ही फोन मिड-रेंड सेगमेंट में उतारे गए थे और इनमें हुआवे द्वारा बनाया किरिन 810 प्रोसेसर शामिल है। फिलहाल हॉनर 9एक्स लाइट में शामिल प्रोसेसर की जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन यदि पिछली कुछ अफवाहों को सच माना जाए तो 9X Lite में Kirin 710F या किरिन 710 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

जहां एक ओर यूएस की कंपनियां चीन के टेक्नोलॉजी दिग्गज Huawei के साथ काम करने से प्रतिबंधित हैं, वहीं, दिलचस्प बात है कि हॉनर अपने इस आगामी फोन में गूगल प्ले सर्टिफिकेशन देने में कायमाब रही है। जैसा की हमने आपको बताया कि Honor 9X Lite को गूगल प्ले सर्टिफाइड डिवाइस की लिस्ट में तीन अलग मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। इनमें JSN-L21, JSN-L22 और JSN-L23 मॉडल नंबर शामिल हैं। इसका मतलब है कि डिवाइस गूगल प्ले स्टोर और गूगल ऐप्स के साथ आएगा या उन्हें सपोर्ट करेगा। फिलहाल हॉनर 9एक्स लाइट की लॉन्च की तारीख की जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन जॉर्ज का कहना है कि यह फोन जल्द लॉन्च होगा।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.