April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Redmi 9A और RedmiBook आज होंगे भारत में लॉन्च

1 min read

Redmi 9A स्मार्टफोन आज भारत में लॉन्च हो सकता है। शाओमी का सब-ब्रांड रेडमी पिछले एक हफ्ते से अपने अज्ञात फोन को टीज़ कर रही है। कंपनी ने इस टीज़र्स में ना ही फोन का नाम बताया है और ना ही इसकी स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। हालांकि टीज़र को देखने से यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह आगामी फोन Redmi 9A हो सकता है। खबर है कि कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ रेडमी का पावर बैंक और साथ ही चीन में लॉन्च हो चुका RedmiBook 13 लैपटॉप भी लॉन्च कर सकती है। 

Xiaomi ने रेडमी 9ए की कीमत के बारे में फिलहाल किसी प्रकार का हिंट नहीं दिया है। हालांकि, यदि हम इसके पिछले वर्ज़न Redmi 8A और Redmi 7A पर नज़र डाले तो यह आगामी फोन भी बजट सेगमेंट में लॉन्च हो सकता है, जिसका मतलब है कि इस फोन की कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है।

चीन में लॉन्च हुए दोनों पावर बैंक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आते हैं। इसके अलावा दोनों पावर बैंक में माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और दो यूएसबी टाइप-ए पोर्ट भी दिए गए हैं। इन दोनों में से 20,000 एमएएच क्षमता वाला पावर बैंक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट  करता है।

हाल ही में रेडमी द्वारा पोस्ट की गई एक टीज़र वीडियो में रेडमीबुक के भारत में लॉन्च होने का हिंट मिला था। यह पिछले साल चीन में लॉन्च हुई RedmiBook 13 लैपटॉप हो सकता है। चीन में इसकी कीमत CNY 4,199 (लगभग 42,900 रुपये) है और भारत में भी यह फोन इसी कीमत के आसपास लॉन्च हो सकता है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.