May 6, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

RCB ने सोशल मीडिया अकाउंट से हटाई फोटो और नाम- कोहली भड़के, चहल हैरान

1 min read

उधर, लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी दंग रह गए. न्यूजीलैंड दौरे से लौट रहे चहल ने ट्वीट कर लिखा, ‘अरे आरसीबी, ये क्या गुगली है? आपकी प्रोफाइल फोटो और इंस्टाग्राम पोस्ट कहां गई?’
विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB की टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल का नाम बदल दिया है, जिसने कई लोगों को हैरान कर दिया. अकाउंट ने अपनी डिस्प्ले पिक्चर और कवर फोटो को भी हटा दिया है और नाम बदल कर केवल ‘रॉयल चैलेंजर्स’ कर दिया. यही इंस्टाग्राम और फेसबुक पर किया गया है.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने अपने सोशल मीडिया के कई अकाउंट्स से प्रोफाइल फोटो हटा ली है. साथ ही उसने अपने नाम में भी ‘बदलाव’ किया है. इससे न सिर्फ उसके प्रशंसक, बल्कि कप्तान विराट कोहली भी हैरान हैं.

विराट कोहली इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर हैं. उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा, ‘पोस्ट गायब हो जाते हैं और कप्तान को सूचित नहीं किया जाता है. @rcbtweets आपको किसी भी तरह की मदद की जरूरत है तो मुझे बताएं.’


बेहतरीन खिलाड़ियों के रहते हुए भी आरसीबी ने अब तक आईपीएल में खिताबी ट्रॉफी नहीं जीती है. विराट कोहली की कप्तानी वाली इस टीम को पहले खिताब की तलाश है. टीम तीन बार फाइनल में पहुंची है, लेकिन उसकी झोली अब तक खाली है. वह 2009 में डेक्कन चार्जर्स से, 2011 में चेन्नई सुपर किंग्स से और 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद से फाइनल में हारी.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.