May 9, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

विक्की कौशल की ‘भूत’ ने पहले दिन मचा दिया धमाल, बॉक्स ऑफिस पर की शानदार ओपनिंग

1 min read

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘भूत (Bhoot)’ रिलीज हो गई है. ‘कुछ कुछ होता है’, ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और कई रोमांटिक फिल्में बनाने के बाद बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने पहली बार हॉरर फिल्म बनाई है. हालांकि, फिल्म दर्शकों को ज्यादा लुभाने में कामयाब नहीं हो पा रहीा है. वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक विक्की कौशल की फिल्म ने पहले दिन 5 से 5.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘भूत (Bhoot)’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. बता दें कि विक्की कौशल स्टारर ‘भूत’ को दर्शकों से मिले-जुले रिएक्शन मिले. फैंस विक्की कौशल की एक्टिंग से तो खुश नजर आ रहे हैं, लेकिन फिल्म की कहानी से थोड़ा नाखुश दिखाई दिए. हालांकि, इसका असर फिल्म की कमाई पर भी देखने को मिल सकता है.

बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की ‘भूत: द हॉन्टेड शिप’ (Bhoot: The Haunted Ship) रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को जहां भानु प्रताप सिंह ने डायरेक्ट किया है तो वहीं इसके प्रोड्यूसर करण जौहर और शशांक खेतान हैं. इस फिल्म के जरिए शशांक खेतान बतौर फिल्म निर्माता बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म के टाइटल के लिए करण जौहर ने मशहूर फिल्म डायरेक्ट राम गोपाल वर्मा से मुलाकात की थी. राम गोपाल वर्मा ने ही 2000 के दशक में भूत टाइटल के साथ अपनी दो फिल्में बनाई थीं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.