May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आयुष्मान खुराना की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ पर किया रिएक्ट

1 min read

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) दो दिवसीय यात्रा पर भारत आने वाले हैं. लेकिन उससे पहले डोनाल्ड ट्रंप ने बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)’ पर रिएक्ट किया है. ‘गे’ लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्म को लेकर अमेरिकी मानवाधिकार संरक्षक Peter Tetchell ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, “समलैंगिकता को वैध करने के बाद अब नई बॉलीवुड ‘गे’ रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म बुजुर्ग लोगों पर अपना असर डालने को तैयार है.”

पीटर  (Peter Tetchell) के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने कमेंट किया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, ‘ग्रेट.’ डोनाल्ड ट्रंप के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वहीं, बता दें, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhaan)’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है और इस फिल्म को फैन्स का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

फिल्म ने पहले दिन 9.25 से 9.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. बता दें, आयुष्मान खुराना की यह फिल्म समलैंगिक प्रेमी युगल के इर्द गिर्द घूमती है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और जितेंद्र कुमार इसमें प्रेमी की भूमिका में हैं. आयुष्मान के अलावा इस फिल्म में जितेंद्र कुमार, एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) और गजराज मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.