May 3, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

दिल्ली के नॉएडा में अचानक बढ़े संक्रमित संख्या हुई। …..

1 min read

बड़ी खबर। …. भारत समेत दिल्ली-एनसीआर में भी कोरोना खतरा बढ़ता ही जा रहा है बतादे की आज सुबह ही नोएडा में कोरोना संक्रमित नया मरीज सामने आया है। यह नोेएडा के सेक्टर-74 का रहने वाला है। इसके साथ ही गुरुग्राम में भी छठे मरीज की पुष्टि हो गई है।इसकी ट्रवेल हिस्ट्री फ्रांस की है। नोेएडा सेक्टर-74 के सुपरटेक केपटाउन सोसायटी से कोरोना संक्रमित के सामने आने के बाद जिलाधिकारी बीएन सिंह ने सोसायटी सील करने का आदेश दे दिया है। अब नोएडा में कोरोना संक्रमित कुल मरीजों की संख्या पांच हो गई है।

गुरुग्राम में छठे मरीज में शनिवार को कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इस बार पीड़ित नागरिक अस्पताल का चिकित्सक है। इस अस्पताल के दो चिकित्सकों एक महिला और एक पुरुष से सैंपल लिया गया था। पुरुष डॉक्टर में वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, वहीं महिला डॉक्टर निगेटिव पाई गई हैं।

दिल्ली सरकार प्रभावित दिहाड़ी मजदूरों, गेस्ट टीचरों और कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारियों को वेतन देगी। यह फैसला कोरोना के चलते इन लोगों को होने वाले नुकसान का अनुमान लगाते हुए किया गया है दिल्ली में पिछले 24 घंटे के भीतर 6 और नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है।

इसी के साथ ही दिल्ली में संक्रमित मरीजों की संख्या 20 हो चुकी है। इनमें से 14 लोग दिल्ली, चार मरीज राजस्थान व एक-एक पश्चिम बंगाल और पंजाब का मूल निवासी हैं। इनके अलावा एक मरीज सिंगापुर जा चुका है और एक की मौत हो चुकी है।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.