May 14, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

भारत में बैन की मांग के बाद कंपनी ने किया ये वादा

1 min read

युवाओं को तेजी से अपनी ओर आर्षित करने वाले ऑनलाइन मोबाइल गेम PUBG Mobile ने भारत में बैन की मांग उठने के बाद एक बयान जारी किया है। कंपनी ने वादा किया है कि भारतीय यूजर्स को ध्यान में रखते हुए वह बच्चों के पैरेंट्स, शिक्षाविदों और सरकारी संस्थाओं क साथ मिलकर काम करेगी।

आपको बता दें कि पबजी (PUBG) गेम भारत में बहुत ज्यादा तेजी से चलन में आया है। कंपनी का कहना है कि इस गेम की लत नहीं पड़ती। हालांकि इस गेम की काफी आलोचना भी हुई है। आरोप है कि इस गेम की वजह से लोगों में हिंसा की भावना जाग रही है और बच्चों का ध्यान भी पढ़ाई से हट रहा है। शायद इसीलिए PUBG Mobile पर प्रतिबंध लगाने की मांग हो रही है।

PUBG Mobile बनाने वाली कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि हमारे यूजर्स ने गेम को लेकर जो सपोर्ट और भरोसा व्यक्त किया उसके लिए शुक्रगुजार हैं। अपने फैन्स को बेस्ट गेमिंग एक्सपीरियंस देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारा मानना है कि यह हमारे से लिए सबसे ज्यादा जरूरी भी है कि हम गेम की दुनिया में एक जिम्मेदार सदस्य बनें। इसी बात को सुनिश्चित करने के लिए हम अलग-अलग लोगों के साथ लगातार काम कर रहे हैं और करते रहेंगे। हम पैरेंट्स, शिक्षाविद और सरकारी संस्थाओं के साथ बात रहे हैं और पबजी मोबाइल के बारे में प्रतिक्रिया ले रहे हैं।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.