May 3, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

उर्वशी रौतेला की बेडरूम फोटो में दिखा बोल्ड अवतार

1 min read

चीन से शुरु हुए जानलेवा कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए देश भर में 21 दिनों का लॉक डाउन कर दिया गया है. वहीं इस दौरान आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज को भी घर पर समय बिताना पड़ रहा है. इस लॉक डाउन के दौरान हर कोई सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ा हुआ है. इसी बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में बॉलीवुड की इस हसीना की एक बेहद बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है.इसी बोरियत से छुटकारा पाने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक बेहतरीन तस्वीर साझा की है इसके साथ ही उर्वशी ने और भी तस्वीरें शेयर की जो की फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल हो रही हैं वही एक बार फिर से उर्वशी का यह ग्लैमरस अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है और सभी जमकर लाइक व कमेंट्स कर रहे हैं

 

उर्वशी रौतेला अपनी ग्लैमरस फोटोज की वजह से चर्चा में रहती हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी बेहद बोल्ड बिकिनी फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो पिंक बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. वो किसी पूल साइड में फोटोशूट करवा रही हैं. इस दौरान उन्होंने पिंक ऑरेंज स्ट्राइप बिकिनी पहनी है और सन ग्लासेस लगाकर इंजॉय करती दिख रही हैं. इस फोटो के कैप्शन को देखकर मालूम होता है कि वो कुछ बहुत मिस कर रही हैं.बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस इंडिया उर्वशी रौतेला ने फिर से इंटरनेट पर सनसनी फैला दी है. अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों के लिए हाल ही में एक दिलकश तस्वीर साझा की है.

इस बार अभिनेत्री ने अपने बेडरूम की भी एक हॉट तस्वीर साझा की है उर्वशी ने अपनी हालिया तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीर में वह बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं, जो कि इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा रहा है.वह लेस वाले सैटिन सफेद नाइटवियर में अपनी आकर्षक बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं. वहीं तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने कुछ लिखने के बजाय अपने प्रशंसकों के लिए ये काम छोड़ रखा है उन्होंने लिखा है, सर्वश्रेष्ठ कैप्शन को विजेता घोषित किया जाएगा बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला आजकल कोविड-19 को फैलने से रोकने के चलते देशभर में बुलाए गए लॉकडाउन में घर पर रहकर काफी बोर हो रही हैं.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.