April 27, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

प्यार का पंचनामा की एक्ट्रेस नुसरत ने की बोल्ड फोटो शेयर

1 min read

‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम नुसरत भरूचा ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. ये तस्वीरें बेहद बोल्ड हैं. इनमें तस्वीरों में नुसरत कापुभ्‍ सुंदर भी लग रही हैं.

हालांकि इन तस्वीरों को लेकर ऐसा भ्रम बन रहा है कि उन्होंने सिर्फ शर्ट पहनकर ये तस्वीरें खिचाई हैं. इसी को लेकर लोग उनकी पोस्ट पर भला-बुरा कह रहे हैं. हालांकि इसी के साथ बहुत से लोग उन्हें सुंदर भी बता रहे हैं.

बता दें कि नुसरत भरूचा सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. इसी वजह से उन्हें सोशल मीडिया में 25 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वो आमतौर पर अपने वीडियो-फोटो आदि शेयर किया करती हैं.

उन्होंने अपनी एक हालिया तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, इन दिनों अंदर से चिलचिलाहट हो हो रही है. लेकिन उम्मीद करती हूं जल्द ही इसका दूसरा पक्ष भी देखने को मिलेगा.जबकि इससे पहले उनके एक लुक पर भी काफी कमेंटबाजी हुई थी.

तब लुक पर एक्‍ट्रेस सोनाली सेहगल ने तारीफ करते हुए लिखा था, ‘उफ… यू डिड इट गर्ल.’ लेकिन कई लोगों ने नुसरत के इस लुक पर चुटकी भी ली. एक यूजर ने लिखा, ‘लेवल ऑफ फैशन डिजाइनर, कहां कहां से कैंची चलाते हैं

ये आज कल के डिजाइनर साहब’. तो वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘उफ.. इस देश में कितनी गरीबी आ गई है.’उल्लेखनीय है कि इन दिनों कोरोना वायरस के जानलेवा महामारी फैलाने वाले संक्रमण की रोकथाम के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के आदेश पर आगामी 3 मई तक देश में लॉकडाउन लगा दिया गया है.

इसकी चलते नुरसत भी अपने घर में बंद हैं. ये तस्वीरें और उनका कैप्‍शन यह जाहिर करते हैं कि वो भी घर में बैठे-बैठे परेशान हो गई हैं. हाल ही में वो आयुष्मान खुराना के साथ ‘ड्रीम गर्ल’ फिल्म में नजर आई थीं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.