April 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

फिल्मो में रानी चटर्जी ने हद से ज्यादा बोल्ड सीन पर दिया बड़ा बयान कहा। …..

1 min read

मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने हाल ही में रिलीज हुई एम.एक्स. प्लेयर की वेब सीरीज मस्तराम में एक से एक बोल्ड सीन फिल्माएं हैं. उनके इन सीन्स को उनके फैंस खूब इंजॉय कर रहे हैं.

रानी ने हाल ही में इन बोल्ड सीन को लेकर मीडिया से बात करते हुए कि उन्होंने कोई गलती नहीं की है.रानी चटर्जी ने बताया स्टोरी के लिए जो जरूरी था मैंने वो किया.मुझे नहीं लगता है कि ये बोल्ड सीन फिल्माकर मैंने कोई गलती की है.

आजकल के युवा जिस तरह के विषयों को चाहते हैं, निर्माता उन पर प्रोजेक्ट्स तैयार कर रहे हैं.रानी ने कहा, मुझे तो इस बात की खुशी है कि मैं मस्तराम सीरीज का हिस्सा बनी क्योंकि इसकी वजह से मुझे कई अच्छे ऑफर्स आ रहे हैं.

अदाकारा रानी चटर्जी ने इस दौरान यह भी बताया है कि मस्तराम वेब सीरीज के बाद उन्हें बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्रीज से कई अच्छे ऑफर्स आ रहे हैं, जिन पर वो विचार कर रही हैं.

अगर उन्हें कोई स्क्रिप्ट पसंद आती है तो वो उसे जरूर साइन करेंगी. अदाकारा ने यह भी कहा है कि बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद वो भोजपुरी सिनेमा से दूरी नहीं बनाएंगी. वो इस इंडस्ट्री में भी लगातार एक्टिव रहेंगी.

आपको बता दें कि रानी चटर्जी फैंस के बीच अपनी बोल्डनेस के लिए खासा मशहूर हैं. रानी फिल्मों और गानों में भी एक से एक बोल्ड सीन फिल्माने में गुरेज नहीं करती.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.