May 3, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

इशान किशन ने इस खिलाडी को अपने अर्धशतक का दिया श्रेय, कही यह बात

1 min read

Ind vs Eng: भारतीय बल्लेबाज इशान किशन ने रोहित शर्मा को अपने अर्धशतक का श्रेय दिया, जिन्होंने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में बनाया था। 14 मार्च रविवार को इशान किशन ने पहली बार राष्ट्रीय जर्सी हासिल की और 32 गेंदों पर 56 रन बनाए, जिससे उनकी टीम को सात विकेट से जीत और पांच मैचों की टी20 सीरीज में 1-1 से बराबरी करने में मदद मिली।

अंडर 19 विश्व कप में उपविजेता के तौर पर फिनिश करने वाले कप्तान इशान किशन ने 2016 में आइपीएल में पदार्पण किया था, लेकिन रोहित शर्मा के नेतृत्व में मुंबई इंडियंस में जाने के बाद उन्होंने छलांग लगाई। किशन आइपीएल के 2020 संस्करण में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज थे, जो संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हुआ था। उन्होंने ओपनर और मिडिल ऑर्डर दोनों में अच्छी भूमिका निभाई थी।

इशान किशन ने दूसरे T20 मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “एक क्रिकेटर के रूप में, बहुत से लोग ऐसे हैं जो आपको सफल होने में मदद करने के लिए विभिन्न भूमिकाएं निभाते हैं। रोहित भाई ने मैच से पहले मुझसे कहा कि तुम ओपनिंग करोगे और खुलकर खेलोगे, जैसा कि आइपीएल में करते हो। उन्होंने मुझे स्पष्ट रहने के लिए कहा।” ओपनिंग पर केएल राहुल के साथ बल्लेबाजी करने आए इशान किशन ने विराट कोहली के साथ बड़ी साझेदारी की।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.