April 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सलमान को अपने ही जन्मदिन पर एक बड़ा गिफ्ट मिलने वाला है…

1 min read

 सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने हाल ही में अपनी शादी की 5वीं एनिवर्सरी बड़ ही धूम धाम से मनाई. इस दोनों का एक बेटा है जिसका नाम आहिल शर्मा है, जो सलमान खान का बेहद लाडला है. लेकिन अब आहिल बड़े भाई बनने जा रहे हैं और सलमान को अपने ही जन्मदिन पर एक बड़ा गिफ्ट मिलने वाला है.

अर्पिता और आयुष अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. अपनी शादी की सालगिरह के जश्न के दौरान अर्पिता ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया. आहिल के साथ इस जोड़े ने हाल ही में मालदीव में अपने बेबीमून का भी आनंद लिया. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार अगले महीने उनकी डिलीवरी होगी.

खबर की मानें तो ऐसी संभावना है कि अर्पिता, सलमान खान के जन्मदिन पर यानी 27 दिसंबर को ही बच्चे को जन्म दे सकती हैं. उन्होंने सुपरस्टार के जन्मदिन के मौके पर शहर के अस्पताल में उस दिन एक सी-सेक्शन डिलीवरी निर्धारित की है. इसके लिए वह सारी बुकिंग्स कर चुके हैं.

बता दें कि अपनी शादी की सालगिरह पर, आयुष ने अर्पिता और आयुष के साथ एक तस्वीर साझा की जिसे उन्होंने कैप्शन में लिखा “यह प्यार है जो हमें बांधता है… 5 साल बहुत प्यार, हंसी, देखभाल और उतार-चढ़ाव के हमारे हिस्से के साथ बीत चुके हैं.” ”सबसे अच्छी बात यह है कि आप हमेशा मेरे साथ हो @arpitakhansharma … हैप्पी एनिवर्सरी बेबी.”

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.