September 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने कोमराम भीम का फर्स्‍ट लुक किया शेयर

1 min read

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर पूरा सोशल मीडिया उनकी बधाईयों से भर गया है. बुधवार से #HappyBirthdayNTR ट्रेंड कर रहा है. फैन्स में उनकी दीवानगी देखते ही बनती है.

वहीं उनके बर्थडे पर उन्होंने फैन्स को एक खास गिफ्ट दिया है. बता दें कि जूनियर एनटीआर ने अपनी फिल्म आरआरआर में उनके किरदार ‘कोमराम भीम’ का फर्स्‍ट लुक जारी किया है.

शेयर किए गए इस लुक में जूनियर एनटीआर काले कुर्ते और सफेद धोती पहने दिख रहे हैं. जो उनपर काफी सूट हो रही है. और फोटो में उनके हाथ में एक भाला भी दिख रहा है. मेकर्स ने इस लुक को शेयर करते हुए लिखा है, वो विद्रोही है.

मुझे आपके साथ ये शेयर करते हुए बहुत ही खुशी हो रही है. वहीं एसएस राजामौली ने इसे शेयर करते हुए लिखा है, मेरा भीम सोने का दिल रखता है. लेकिन जब वो विद्रोही का रूप लेता है तो बहुत ही स्‍ट्रॉन्‍ग और बोल्‍ड बन जाता है.

बता दें कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. आलिया इसमें ‘सीता’ का रोल निभाती हुई नजर आएंगी. ये एक पीरियड ड्रामा फिल्‍म है.

जो 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज होने वाली है. लेकिन देश में फैली महामारी के बीच फिल्म की रिलीज पोस्टपोन भी हो सकती है. बता दें कि ये फिल्‍म तमिल और तेलुगू के साथ-साथ हिंदी, मलयालम और कन्‍नड़ भाषा में भी रिलीज की जाएगी.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.