May 4, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने ब्रांडेड कपड़े पहन की तस्वीरें शेयर हो रही वायरल

1 min read

बॉलीवुड में हमेशा अभिनेता अपने लैविश लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते है लेकिन इसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत है और लोगों को अपने अभिनय से एंटरटेन करना काफी मुश्किल काम करते है.

सेक्सी तस्वीरें: उर्वशी ने बैकलेस ड्रेस पहनकर गर्माया माहौल, देखकर सबके  छूटे पसीने - Fir Post

ऐसे ही अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने ब्रांडेड कपड़े और गहने पहनती हैं. अकसर हमने देखा है की सिर्फ उर्वशी रौतेला ही नहीं बल्कि कई कलाकार है जो अपने मेहेंगे ऑउटफिट को लेकर काफी चर्चाओं में रहते हैं.

Urvashi Rautela Sexy: उर्वशी रौतेला ने किया सेक्सी हॉट डांस, अभी देखे - Lok  Hindi

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक इंटरनेशनल गाने में इजिप्ट के सिंगर और एक्टर मोहम्मद रमादान के साथ वर्साचे गाने में नज़र आयी थी, इस गाने में अभिनेत्री ने काफी महंगे-महंगे कपडे और ज्वैलरी पहन रखी थी. एक बार फिर से उर्वशी रौतेला के एक ऑउटफिट की कीमत जानकर आपके होश उड़ जायेंगे.

उर्वशी रौतेला का इन 15 तस्वीरों में देखें हॉट अंदाज - News Nation

जी हाँ उर्वशी रौतेला वर्साचे ब्रांड के आइकोनिक बरोक्यू प्रिंट ड्रेस में नज़र आयी और ये फैशन गिआनी वर्साचे ने लेट 1980 में निजात किया था. इस ड्रेस की कुल कीमत 15 लाख रुपए है

उर्वशी रौतेला ने पहना 15 लाख का वर्साचे का आइकॉनिक प्रिंट ड्रेस! Urvashi  Rautela's Dress price will shock you! -Hindi Filmibeat

इस ड्रेस में गिआनी ने एंजल्स और इतालियन फ्रेस्कोस का चेस्र्ब जोकि गोल्ड चैन में तब्दील किया था इसके अल्हवा मेडुसा का सिर और तेंदुआ का शाइनी प्रिंट है इस ड्रेस में.

Hindi Web News 24: Urvashi Rautela ने फोटोशूट का BTS वीडियो किया शेयर, फैंस  को Flying Kiss देते हुए कहा शुक्रिया

तो वही अगर उनकी आगामी प्रजेक्ट के बात करे तो उर्वशी रौतेला अपना तमिल डेब्यू एक बिग बजट सई फाई फिल्म जिसमे वो माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीअन की भूमिका में नज़र आएँगी

इस एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरों ने एक बार फिर गरमाया इंटरनेट का माहौल - UP  Samachar

साथ ही ब्लैक रोज और थिरुतु पायल 2 में भी आएंगी नज़र हिंदी वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश जोकि एक बायोपिक है उसमे वो अविनाश मिश्रा की वाइफ का किरदार निभाएंगी.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.