April 27, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सपा वर्चुअल, डिजीटल और फिजीकल हर तरह से भाजपा को हराने के लिए तैयार:अखिलेश यूपी विधानसभा चुनाव सेमीफाइनल नहीं फाइनल

1 min read

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी विधानसभा चुनाव में वर्चुअल, डिजीकल और फिजीकल हर तरह से भाजपा को हराने के लिए तैयार हैं। हमारे पास कार्यकर्ताओं की ताकत है। उन्होंने कहा कि सपा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर सपा की योजनाओं और भाजपा सरकार की नाकामियों बताएंगे।
सपा प्रदेश मुख्यालय पर पूर्वमंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या और अन्य नेताओं के सपा में शामिल होने के अवसर पर आयोजित वर्चअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि 2022 में उत्तर प्रदेश का विधान सभा चुनाव सेमीफ ाइनल नहीं फ ाइनल है। भाजपा सरकार ने लगातार लोगों को गुमराह करने और नफ रत फैलाने का काम किया है। जनता बदलाव के लिए तैयार बैठी है। परिवर्तन होना तय है। जनता भाजपा का सफ ाया करेगी।
उन्होंने कहा जनता के भाजपा के खिलाफ आक्रोश हैं। समाजवादी और अम्बेडकरवादी मिलकर उत्तर प्रदेश में 400 सीटे जीतने का काम करेंगे। यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया है। इस सरकार की कोई उपलब्धि नहीं है। भाजपा सरकार ने डीजल-पेट्रोल और गैस सिलेण्डर महंगा करके कम्पनियों की तिजोरी भरी है। किसानों को दोगुनी आय का झूठा वादा किया। उसकी फ सल की खरीद नहीं हुई। नौजवान को नौकरी मांगने पर लाठियां मिली।
अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी हर मोर्चे पर फेल हो चुके हैं। अब दिल्ली से चाहे जितने लोग आ जाएं जनता ने इनका परिणाम तय कर दिया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ अस्सी फीसदी लोग पहले से ही खड़े हैं, अब बाकी लोग भी आ रहे हैं। भाजपा के जो नेता अब तक तीन चौथाई सीटें जीतने की बात करते थे अब तीन या चार सीट की बात कर रहे हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.