May 5, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

हरियाणा के पूर्व डीजीपी बलजीत सिंह संधू भाजपा में शामिल

1 min read

हरियाणा के पूर्व पुलिस महानिदेशक बलजीत सिंह संधू ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियों से प्रभावित होकर संत रविदास जयंती के अवसर पर कैथल स्थित बीजेपी कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी ज्वॉइन की। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने उनको पार्टी ज्वॉइन करवाई, इस अवसर पर पूर्व डीजीपी संधू के हजारों समर्थकों ने भी भाजपा का दामन थाम लिया।  

पूर्व डीजीपी संधू जो कि 1984 बैच के हरियाणा कैडर के आईपीएस ऑफिसर हैं, पंचकूला निवासी संधू जो अपनी पुलिस की सेवा के दौरान विभिन्न जिलों अंबाला, सिरसा में पुलिस अधीक्षक और कई महत्वपूर्ण पदों पर रहे, 28 अप्रैल 2017 से 31 जनवरी 2019 तक डीजीपी पद पर रहे बी.एस. संधू अपने साधारण व्यक्तित्व, कार्यकुशलता, सार्वजनिक सेवा के प्रति अपनी वचनबद्धता के समर्पित करियर के लिए जाने जाते हैं। वह वर्तमान में केंद्रीय डीएवी प्रबंध समिति के अध्यक्ष के सलाहकार हैं और अन्य कई सामाजिक संस्थाओं से जुड़े होकर समाज की सेवा कर रहे हैं। 

डीजीपी रहते हुए संधू मुख्यमंत्री मनोहर लाल  के विश्वासपात्र अधिकारी रहे हैं। गत दिनों पूर्व डीजीपी संधू ने श्री गुरू रविदास सभा, सेक्टर 15 पंचकूला के प्रशासक के रूप में मंदिर की प्रबंधन समिति के चुनावों का सफलतापूर्वक संचालन किया,सदैव सामाजिक कार्यों के लिए तत्पर रहते हैं, शनिवार को श्री संधू विधिवत तौर पर भाजपा में शामिल हो गए।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.