April 21, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

ओपनिंग वीकेंड में ख़ूब लड़ी ‘मर्दानी 2’, 3 दिनों में शानदार कमाई

1 min read

ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म ने 14.50 करोड़ का कलेक्शन किया था। 36 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन करके फ़िल्म हिट रही थी। पिछले साल आई हिचकी ने 3.30 करोड़ का कलेक्शन किया था। ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म ने 15.35 करोड़ बटोरे थे और 46 करोड़ से अधिक जमा करके सुपरहिट रही थी। 

फ़िल्म की कहानी एक ऐसे अपराधी को पकड़ने के विषय पर आधारित है, जो महिलाओं के ख़िलाफ़ बेहद क्रूरता के साथ अपराध को अंजाम देता है। इसकी उम्र भी बेहद कम है। फ़िल्म में इस क्रूर और कम उम्र अपराधी के रोल में टीवी एक्टर विशाल जेठवा नज़र आएंगे।

दक्षिण भारत में फ़िल्म अंग्रेजी के सबटाइटल्स के साथ दिखायी जा रही है। ‘मर्दानी 2’ में रानी शिवानी शिवाजी रॉय नाम की पुलिस अफ़सर के रोल में हैं, जो अपने फ़र्ज़ के लिए समर्पित, साहसी और अपराधियों के लिए डर का दूसरा नाम है।

दूसरे दिन फ़िल्म के कलेक्शंस में तकरीबन 90 फीसदी का उछाल आया और 6.55 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं रविवार को अनुमान है कि फ़िल्म ने 7-8 करोड़ के बीच जमा किये होंगे, जिसके साथ मर्दानी 2 का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 17 करोड़ के पार पहुंच गया है। मंझले बजट की फ़िल्म मर्दानी के लिए यह सधी हुई शुरुआत मानी जा रही है। 

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.