May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

तारक मेहता की ओल्लात चश्मा :-शो की रीता रिपोर्टर ने शेयर की बेटे की पहली झलक.

1 min read

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कुछ दिनों पहले तक रीता रिपोर्टर का किरदार निभा रहीं प्रिया आहूजा ने 27 नवंबर को एक बेटे को जन्म दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेटे की पहली झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है।

प्रिया आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम से अपने बेटे की एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में प्रिया अपने बेटे की ओर प्यार से देखती नज़र आ रही हैं। शेयर की गई तस्वीर में बेटे का चेहरा पूरी तरह से नज़र नहीं आ रहा है।

प्रिया के अलावा उनके पति मालव भी बेटे के जन्म से बेहद खुश हैं। मालव अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे के साथ बिताए हुए खूबसूरत लम्हों की तस्वीर शेयर करते रहते हैं। प्रिया आहूजा और बेटे की साथ वाली तस्वीर शेयर करते हुए मालव ने लिखा, मां की बाहें दूसरों की बाहों से ज्यादा कंफर्टेबल होती हैं। इस तस्वीर में प्रिया ने बेटे को अपने हाथों में उठाया हुआ है।

तारक मेहता फेम एक्ट्रेस प्रिया ने बेटे के जन्म के अगले दिन अपने फैंस को सोशल मीडिया पर खुशखबरी दी थी। प्रिया ने बेटे के पैरों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, हमारा घर अब दों नन्हें कदमों से और बड़ा हो गया है, बेटा हुआ है, हम इस खुशी को पाकर काफी उत्साहित हैं, मुझे ये बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि हमारे घर 27 नवम्बर को नन्हे फरिश्ते ने कदम रखा है।

प्रिया ने साल 2011 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के चीफ डायरेक्टर मालव राजदा से शादी कर ली थी जिसके बाद पहली बार वो मां बनी हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.