April 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

BIGG BOSS 13: रश्मि ने सिद्धार्थ के ऊपर इस वजह से फेंकी चाय, सलामन ने लगाई फटकार ।

1 min read

इस प्रोमो में दिखाया गया है कि रश्मि और सिद्धार्थ का झगडा़ हो रहा है. रश्मि कह रही हैं- ‘तू बोलना क्या चाह रहा है किसका घर है तेरा घर है?’ जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं- ‘तुम जैसी को घर पर ले जाता नहीं हूं मैं. ‘ इसके बाद रश्मि देसाई चाय भरा कप सिद्धार्थ के ऊपर फेंक देती हैं.

जवाब में सिद्धार्थ भी वैसा ही करते हैं और फिर अरहान बीच में आ जाते हैं. अरहान के बीच में आने से बात और बढ़ जाती है और इन दोनों के बीच हाथापाई होती नजर आ रही है. हाथापाई में अरहान की शर्ट फट जाती है. प्रोमो में दिखाया गया है कि इन दोनों को रोकने के लिए घरवाले बीच बचाव कर रहे हैं.

बात इतनी बढ़ जाती है कि रश्मि सिद्धार्थ पर सबके सामने चाय फेंक देती है जिसका बदला सिद्धार्थ भी लेते हैं. 20 दिसंबर का शो खत्म होने के बाद एक प्रोमो दिखाया गया था. इस प्रोमो में जो दिखाया गया था उसका टेलीकास्ट 21 दिसंबर को होना हैं. इस प्रोमो को देखकर इतना तो साफ है अब तक के सीजन में इस प्रकार का झगड़ा और बदतमीजी नहीं हुई.

बिग बॉस के घर में एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच घर में जबरदस्त झगड़ा हुआ. यह झगड़ा पहले आसिम से हुआ उसके बाद इसके बाद रश्मि के कमेंट के बाद सिद्धार्थ से उनकी बहस शुरू हो गई. इस ‘वीकेंड का वार’ में  सलमान खान के सामने रश्मि और सिद्धार्थ झगड़ा करते हैं . 

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.