April 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

वरुण धवन करने जा रहे हैं गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी, अप्रैल 2020 में बजेंगी शहनाई

1 min read

वरुण धवन से पहले गर्लफ्रेंड नताशा ने भी शादी की खबर पर कहा था कि वो जल्द ही शादी के बारे में सोचेंगे। आपको बता दें वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कूली नं 1 भी 1 मई 2020 को रिलीज़ होने वाली है, ऐसे में शादी की तारीख का बदलना मुमकिन है।

आपको बताते चलें कि वरुण धवन औऱ नताशा दलाल अपने स्कूल के दिनों से एक दूसरे के बेस्टफ्रेंड रहे हैं। दोनों ने कई सालों तक दोस्त रहने के बाद दोनों को एहसास हुआ कि उनकी रिश्ता दोस्ती से कई ज्यादा है। वरुण और नताशा हमेशा से ही अपने रिश्ते को लेकर काफी खुले हुए हैं। अक्सर दोनों को बॉलीवुड पार्टीज़ में साथ ही स्पॉट किया जाता है।

वरुण धवन और नताशा दलाल अप्रैल के आखिर में या मई की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। जब वरुण धवन से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को सिरे से नाकार दिया था, लेकिन उनके करीबी सोर्स की मानें तो वरुण की शादी की खबर पूरी तरह सही है।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्द ही फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नज़र आने वाले हैं। अपनी फिल्म के अलावा वरुण धवन इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी की खबरों के कारण भी काफी चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि वरुण धवन साल 2020 के अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.