April 11, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Bigg Boss 13 : बाहर निकलते ही शेफाली बग्गा ,खोले कई राज

1 min read

बिग बॉस 13 में बार-बार मेकर्स और सलमान खान पर उंगलियां उठ रही हैं. उन्हें बायस्ड बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को हर बात पर सपोर्ट मिल रहा है.

बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड से दोबारा एंट्री लेने वाली शेफाली बग्गा फिर से बेघर हो गईं हैं। शेफाली ने भी अब तक बेघर हो चुके प्रतिभागियों की तरह सिद्धार्थ शुक्ला गैंग को अपने बेघर होने का जिम्मेदार ठहराया और उन्हें एक चापलूस खिलाड़ी बताया। बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद अमर उजाला से खास बातचीत करते हुए शेफाली बग्गा कहती हैं, “जब से मैं घर में दाखिल हुई तभी से घर के अंदर इन लोगों की अपने ग्रुप को बचाने की योजनाएं तैयार थीं। ये लोग सिर्फ दूसरों को निशाना बनाना चाहते हैं ताकि उनका ग्रुप बचा रहे। इस झुंड में सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छबड़ा, माहिरा शर्मा आदि शामिल हैं। अपना मतलब निकालने के लिए सिद्धार्थ दूसरों की चापसूली में लगे रहते हैं।”

रविवार को बिग बॉस से एविक्ट हुईं शेफाली बग्गा ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. होस्ट सलमान खान और बिग बॉस   के बायस्ड होने के सवाल पर शेफाली ने कहा- ”बायस्ड लोगों को लगेगा तो उनका प्रॉब्लम है. मुझे सलमान खान बायस्ड नहीं लगते. जब लड़ाई हो रही है दोनों लड़ाई भी कर रहे हैं. रश्मि पीठ पीछे बहुत ज्यादा बोलती हैं. ‘ऐसी लड़की’ कमेंट पर सिद्धार्थ गलत हैं, लेकिनरशिम क्यों सुनना चाह रही हैं कैसी लड़की हूं? वो लड़ाई को क्यों खींच रही हैं? वो अपने बारे में सिद्धार्थ से पूछ रही हैं मैं कैसी लड़की हूं? अब सिद्धार्थ उनकी तारीफ तो करेंगे नहीं. रश्मि को पता है कि सिद्धार्थ क्या बोलेंगे.”

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.