April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मां ,रश्मि देसाई को BIG BOSS में कभी नहीं भेजना चाहती थीं

1 min read

रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाइयां शो में सबसे ज्यादा हाईलाइट हो रही हैं. अब पहली बार रश्मि देसाई की मां रसीला देसाई ने खुलासा किया है कि वे अपनी बेटी को शो में नहीं भेजना चाहती थीं.

एक्ट्रेस रश्मि देसाई की बिग बॉस जर्नी पहले दिन से चर्चा में बनी हुई है. चाहे उनका सिद्धार्थ शुक्ला संग झगड़ना हो या अरहान खान का प्रपोजल स्वीकार करना. रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाइयां शो में सबसे ज्यादा हाईलाइट हो रही हैं. अब पहली बार रश्मि देसाई की मां रसीला देसाई ने खुलासा किया है कि वे अपनी बेटी को शो में नहीं भेजना चाहती थीं.

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में रश्मि देसाई की मां ने एक्ट्रेस से जुड़े कई मुद्दों पर अपनी राय रखी. जब उनसे पूछा गया कि क्या वे रश्मि के बिग बॉस में जाने के फैसले के सपोर्ट में थीं? जवाब में एक्ट्रेस की मां ने कहा- रश्मि ने इस बार बिग बॉस में जाने के लिए मेरी परमिशन नहीं ली. वरना मैं तो कभी अपनी परी को बिग बॉस में जाने नहीं देती. हालांकि मैं खुद बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हूं.

रसीला देसाई का मानना है कि उनकी बेटी में काफी धैर्य है. जिसकी वजह से वे कई बातों पर ज्यादा रिएक्ट नहीं करती हैं. एक्टर की मां ने कहा- मेरी बेटी ज्यादा नहीं बोलती है क्योंकि उसमें धैर्य है. मैंने हमेशा उसे सहन करना सिखाया है. लेकिन मुझे लगता है कि उसे ये सब नहीं सिखाना चाहिए था. अगर मैं उसे सहना नहीं सिखाती तो वो आज सबको मुंहतोड़ जवाब देती.

सिद्धार्थ के ऐसी लड़की कमेंट पर रश्मि की मां ने क्या कहा?

पिछले दिनों शो में सिद्धार्थ  शुक्ला के ऐसी लड़की के कमेंट पर काफी बवाल हुआ था. रश्मि को कहे गए इस कमेंट पर रसीला देसाई ने कहा- सिद्धार्थ द्वारा कही गई गोवा की बात रश्मि  ने नहीं सुनी. वरना वो तगड़ा जवाब देती. सिद्धार्थ तो अपना गेम खेल रहे हैं. सलमान ने उन्हें खुद ही उनके कमेंट पर कह दिया है तो अब मैं क्या कहूं. रश्मि को अब बस उनसे दूर ही रहना चाहिए.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.