March 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

ऋतिक रोशन अपने पूर्व पत्नी के साथ कुछ इस अंदाज में

1 min read

बॉलीवुड के सुपरहीरो कहलाने वाले ऋतिक रोशन के फिर काफी चर्चे सुनने को मिल रहे हैं.  खबरों की मानें तो दोनों ही इन दिनों एक साथ कई जगहों पर देखे जा चुके हैं. इतना ही नहीं, अपने पूर्व पति ऋतिक के लिए सुजैन का सपोर्ट भी कई बार देखने को मिला 

बॉलीवुड में बनते-बिगड़ते रिश्तों की कहानी तो अकसर देखने और सुनने को मिल जाती है. लेकिन कुछ ऐसे रिश्ते भी होते हैं जो टूटने के बाद भी बने रहते हैं. ऐसा ही कुछ रिश्ता है एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान के बीच. इन दोनों ने काफी संजीदगी से एक-दूसरे से तलाक लिया था. हालांकि, रिश्ता कभी खत्म नहीं किया. हाल ही में इस कपल के बीच में कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिली. ये दोनों पूरी फैमिली के साथ वैकेशन मनाने निकले थे. इस दौरान किसी फैमिली मेंबर की ही तरह सुजैन ने इस वैकेशन की फोटोज शेयर की हैं.

अपने पूरे परिवार और एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ न्यू ईयर वैकेशन मनाने के लिए फ्रांस पहुंचे थे. इस दौरान उनके दोनों बच्चे भी दिखाई दिए.

वहीं अब सभी इस वैकेशन से लौट आए हैं लेकिन मालूम होता है कि सुजैन इस मस्ती को काफी मिस कर रही हैं. जिसके चलते हाल ही में उन्होंने इस वैकेशन की बेहद शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें वो अपने एक्स पति ऋतिक रोशन के साथ तो दिख ही रही हैं. साथ में कई और लोग भी नजर आ रहे हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.